लड़की पैदा करने की सजा तजबीज की मौत

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

 

नवजात बेटी और पत्नी की हत्या की साजिश

मोगा : मोगा की आरा रोड के किनारे स्थित एक नर्सिग होम में रविवार की दोपहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब अस्पताल में एक बेटी को जन्म दे चुकी महिला ने अपने पति समेत ससुरालियों पर उससे मारपीट करने तथा नवजन्मी बच्ची की हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया।

हासिल जानकारी के अनुसार जिला फरीदकोट के गांव दल्लूवाला की रोड़ी कपूरे की विवाहिता के गर्भवती होने के चलते परिजनों की ओर से उसे प्रसव के लिए बीती 28 अप्रैल को मोगा की आरा रोड के किनारे एक नर्सिग होम में भर्ती करवाया गया था। विवाहिता ने बीती 28 अप्रैल की देर सायं एक बेटी को जन्म दिया। इसकी सूचना उसके पिता ने उसके पति समेत ससुराली परिवार को दी। आज उसका पति, सास और ससुर आदि के साथ अस्पताल में पहुंचा। जहां उसके पति ने उसके पिता को भी बुरा भला कह डाला। यही नहीं, उसके पति व उसकी सास कहने लगी कि उसने बेटी को क्यों जन्म दिया।

आरोप है कि इसके बाद वह नवजन्मी बच्ची समेत उसकी हत्या का प्रयास करते हुए हंगामा करने लगा। इस पर आसपास के मरीजों के तिमारदारों ने वहां आकर उसका बचाव किया। इसकी सूचना उसकी ओर से पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही पति समेत अन्य ससुराली फरार हो गए। दूसरी ओर, खबर लिखे जाने तक आपसी राजीनामा के प्रयास तहत महिला को शांत करवाया जा रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *