बिहार में पति के सामने महिला से गैंग रेप, गुप्तांग में पत्थर डाला

सैड सांग

बिहार में नीतीश कुमार के कानून-व्यवस्था संबंधी दावे बेपर्दा हो गये

: रेप के दौरान वहशियों की दरिंदगी से महिला ने दम तोड़ दिया : सहरसा में भी हुआ एक नर्स से गैंग-रेप का हादसा, पूरे इलाके में सनसनी :

मुजफ्फरपुर/सहरसा: कानून-व्यवस्था सुधारने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तमाम दावे तब पूरी तरह बेमानी साबित हो गये जब मुजफ्परपुर जिले में वहशी दरिंदों ने पहले तो पति के सामने ही महिला के साथ गैंग रेप किया। बुधवार को हुई इस सामूहिक बलात्कार की घटना के बारे में जिसने पढ़ा-सुना उसकी रूह कांप गई। दरिंदों ने हैवानियत की सभी सीमाएं लांघ दी। बलात्कार के बाद महिला के साथ इस हद तक बर्बरता और प्रताड़ना दी गयी कि उसने दम तोड़ दिया। और केवल मुजफ्फरपुर ही क्यों, सहरसा जिले में भी एक नर्स के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला बुधवार को अपने पति के साथ पास ही के सकरा फरीदपुर में मंडई खुर्द गांव से लौट रही थी। रास्ते में इन दरिंदों ने उसे पकड़ लिया और उसके पति को बांध दिया। मुजफ्परपुर जिले की इस घटना में मनुष्य की शक्ल के इन हैवानों ने पति से सामने ही महिला को रौंद डाला। महिला ने विरोध किया तो उसके पूरे शरीर को दांतों से काट दिया। दरिंदों की हवस जब इससे भी शांत नहीं हुई तो उन्होंने महिला के गुप्तांग में पत्थर-मिट्टी  और कपड़े भर दिए। पीड़ित महिला तड़पती, चिल्लाती रही, लेकिन वे नरपिशाच उसे जानवरों की तरह नोंचते रहे। बाद में आसपास के ग्रामीणों को जानकारी मिली तो वह महिला को सकरा रेफरल अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे समस्तीपुर अस्पताल ले जाने को कहा। परिवारवाले इलाज के लिए पीडिता को समस्तीपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

हताश परिवारवाले शव लेकर लौटे और उसे दफना दिया। लेकिन मुजफ्फरपुर से लेकर समस्तीमपुर तक के बीच इस महिला और उसके परिजनों की आह न प्रशासन ने सुनी और न पुलिस ने। डॉक्टलरों ने भी केवल कागजों पर मामले को निपटा दिया। इस बीच महिला की ननद ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम कराया। अभी तक इस मामले में कोई पहल नहीं हुई है।

सहरसा में भी दरिंदों ने किया नर्स से गैंग-रेप

उधर सहरसा जिले में नगर थाना इलाके के हटियागाछी मुहल्ले में एक प्राइवेट नर्सिंग होम की नर्स को सुनसान स्थान पर ले जाकर 3 लोगों ने गैंग रेप किया। एसपी अजीत कुमार सत्यार्थी ने बताया कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार रेपिस्टों की पहचान हटियागाछी निवासी मो. लाल बाबू, मो. मोजिम और मो. सजिम के रूप में की गई है।

गौरतलब है कि पिछले साल 16 दिसंबर को दिल्ली के वसंत विहार इलाके में हुए गैंग रेप के बाद दरिंदों ने मेडिकल की स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी जिसके बाद उस लड़की की इलाज के दौरान सिंगापुर में मौत हो गई थी। इस गैंग रेप ने पूरे देश को आंदोलित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *