कातिल का इशारा और ई-टीवी वाले दिनेश शर्मा की मौत हजम

मेरा कोना

अपनों का कातिल, यानी ई-टीवी वाला जगदीश कातिल

कुमार सौवीर

नई दिल्‍ली : मीडिया वाला कातिल तो कातिल ही बन गया। जी हां, ईटीवी राजस्‍थान के बादशाह और बहुविवादित पूर्व प्रशासनिक अधिकारी जगदीश चंद्रा उर्फ जगदीश कातिल पर अपने ही एक मुंहबोले बेहद-घनिष्‍ठ की हत्‍या का आरोप है। लेकिन पुलिस इस आरोप को बेबुनियाद करार दे रही है, मगर मुझे मिले तथ्‍य बताते हैं कि तीन दिन पहले आत्‍महत्‍या करने वाले उनके खासमखास शख्‍स ने उसके सामने ऐसे हालात पैदा कर दिये थे कि वह आत्‍महत्‍या करने पर आमादा हो जाता।

अब उसके आश्रित परिवार में एक मासूम बेटा, एक बेटी, एक पत्‍नी और एक बुजुर्ग बाप-मां है। अरे हां, मैं तो भूल ही गया कि इस शख्‍स की आत्‍महत्‍या के चंद घंटों में ही आनन-फानन उसकी लाश की अन्‍त्‍येष्टि करा दी गयी। मृतक के फोन को पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है और चर्चा है कि उसकी कॉल-डिटेल्‍स गायब करने की साजिशों में पुलिस जुटी है।

जगदीश चंद्रा यानी कातिल का नाम राजस्‍थान की राजनीतिक, सामाजिक, मीडिया वगैरह-बेगैरत दुनिया में खासा चर्चित है। कातिल टाइटल तो उनके नाम के साथ अचानक जुड़ गया या उनके समर्थकों ने खुद ही जोड़ लिया, पता नहीं, लेकिन हरकतें बिलकुल वहीं रहीं, चर्चाओं के मुताबिक। जगदीश चंद्रा का नाम राजस्‍थान की प्रशासनिक सेवा में जुड़ा करीब साढ़े तीन दशक पहले, लेकिन वे शासकीय सेवा में ही चंद्रा के बजाय कातिल ही मशहूर हो गये। कई महत्‍वपूर्ण और कमाई वाले विभागों में रहे और एक बार तो तब वे बदनाम हो गये जब उनके किशोर नौकर की लाश उनके जयपुर स्थित जवाहर नगर वाले मकान की ऊपरी पानी की टंकी में बरामद हुई। जाहिर है कि मामला उसी वक्‍त ठण्‍डा हो गया। कातिल के साथ तो ऐसे साथ-साथ कांड तो खूब खदबदा रहे हैं।

और आज उनके मुंहबोले साथी दिनेश शर्मा की लाश अब जगदीश के कातिल होने की गवाही दे रही है। दिनेश ने बीते 14 नवम्‍बर-03 को आत्‍महत्‍या की थी। मामला राजस्‍थान के ब्‍यावर का है। लेकिन अब तक पुलिस अपना मुंह बंद किये है। वजह है कातिल का कातिलना अंदाज, जो मारे गये कातिल की मौत को भी पचा रही है।

इस पूरे हादसे पर आप पूरी खबर मेरीबिटियाडॉटकॉम पर पढ़ सकते हैं।

(क्रमश:-।)

दिनेश के आत्‍महत्‍या से जुडी खबरों को देखने के लिए कृपया क्लिक करें:- कातिल की दखलंदाजी दिनेश की मौत का सबब बन गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *