सुजाता कांड में हरिसाक्षी महाराज का भाई दबोचा गया

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

हैरतनाक: अनिल यादव की पिस्टल सुजाता के घर मिली

: हालांकि पुलिस ने खारिज की गिरफ्तारी की बात : अनिल यादव ने ही पुलिस में दर्ज करायी थी सुजाता हत्या की खबर : अनिल यादव से ही पुलिस ने की पूछताछ :

अभितांशु शाक्य

एटा: पुलिस से बचने के लिए फरारी काट रहे भाजपा के पूर्व सांसद और संन्यासी हरिसाक्षी महाराज पर पुलिस का फंदा लगातार कसता जा रहा है। खबर है कि एटा पुलिस ने हरिसाक्षी समाराज की चेली रही सुजाता वर्मा की हत्या् में नामजद हरिसाक्षी महाराज के भाई को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस ने अभी इस गिरफ्तारी की बात स्वीकार नहीं किया है। लेकिन जानकार बताते हैं कि आजकल में ही अभियुक्तों को अदालत में पेश किया जा सकता है।

उधर ताजा घटनाक्रमों के अनुसार सुजाता वर्मा के आवास पर से एक प्वाइंट 32 की पिस्टल बरामद की गयी है। हैरत की बात है कि यह पिस्टल अनिल यादव के नाम जारी की गयी है। अनिल यादव ही वह शख्स‍ है जिसने हरिसाक्षी समेत चार लोगों को डॉक्टर सुजाता हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त बनाते हुए इस हतयाकांड की सूचना पुलिस को दी थी। सुजाता के कमरे  में यह पिस्टल बरामद होने के बाद पुलिस ने अनिल यादव से लम्बी पूछताछ की है।

आपको बताते चलें कि चार दिन पहले महाराज हरिसाक्षी के शिकोहाबाद रोड स्थित भव्य आश्रम में हरिसाक्षी की शिष्या रहीं डॉक्टर सुजाता वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में हरिसाक्षी समेत चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। लेकिन इस कांड के बाद से ही हरिसाक्षी समेत सारे अभियुक्त पुलिस के फंदे से बचने के लिए भाग गये थे। हालांकि पुलिस ने हरिसाक्षी और बाकी अभियुक्तों  को दबोचने के लिए कई पुलिस टीमें गठित कर रही हैं।

लेकिन खबर है कि इस हत्याकांड में प्रमुख अभियुक्त बनाये गये हरिसाक्षी महाराज के भाई संन्यासी स्वामी विजय स्व‍रूप को पुलिस ने कल गुरूवार की सुबह नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है। स्वामी विजय स्व‍रूप भी हरिसाक्षी महाराज की ही तरह संन्यास ग्रहण कर चुके हैं।

हरिसाक्षी और सुजाता हत्‍याकांड से जुड़ी खबरें यदि आप देखना चाहें तो कृपया क्लिक करें:- शिक्षा, धर्म, सेक्‍स, राजनीति और लालच का अंतर्सम्‍बन्‍ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *