रेप-पीडि़ता पर डॉक्ट‍र ने रसीद किये थप्पड़

सैड सांग

 

लो अब इलाहाबाद में भी हो गया कार में गैंगरेप

इलाहाबाद : यह है डॉक्टरों की संवेदनशीलता की हालत। एक युवती के साथ कुछ युवकों ने बलात्कार किया, बाद में जब वह किसी तरह अस्पताल पहुंची तो डॉक्ट‍र ने उसके साथ मानवतापूर्ण व्यववहार करने के बजाय, उसे भरे अस्‍पताल में कई तमाचे रसीद कर दिये। आपको बताते चलें कि बलात्कार के बाद इन युवकों ने एक सूनी सड़क के किनारे फेंक दिया था।

खबरों के मुताबिक कर्नलगंज क्षेत्र से चार लोगों ने एक कालेज छात्रा का अपहरण कर कथित रूप से चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि चिकित्सीय परीक्षण के दौरान महिला डॉक्टर ने उससे अपनी शिकायत वापस लेने को कहा। डॉक्टर ने उसे धमकाया और यहां तक कि उसे थप्पड़ भी लगाए।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप की यह घटना 27 अप्रैल की है। आरोपितों में से दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पीड़िता ने उनमें से एक की शिनाख्त कर ली थी। इससे पहले पुलिस ने अपहरण और हमले का मामला दर्ज किया था। बहरहाल, बाद में रेप का मामला दर्ज किया गया। लड़की को शनिवार की रात को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उसे होश आया।

उसके बयान के बाद पुलिस अधीक्षक एके पाण्डेय ने मंगलवार रात पुलिस को निर्देश दिया कि वह प्राथमिकी में यौन हमले से संबंधित धाराएं जोड़ ले। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण करने वाली डॉक्टर से पूछताछ की जा सकती है। नए मेडिकल परीक्षण का आदेश दिया जा चुका है। पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों में से एक लड़की का दूर का रिश्तेदार है। रेप के बाद लड़की को सड़क के किनारे डाल दिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *