चुनावी दंगल में ताल ठोंकेंगी ड्रीम-गर्ल हेमा मालिनी

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

कान्हा वाले वृंदावन के मंदिरों में आचमन करा रही हैं हेमा

लखनऊ : बिहार की सड़कों को लालू याद भले ही हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकना नहीं बना पाये थे, लेकिन हेमा मालिनी ने तय कर लिया है कि वे यूपी में चमकदार-चिकनी राजनीतिक सड़क पर फर्राटा मारेंगी। सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव में यूपी से ताल ठोकने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी यदि चाहे तो वह फीरोजाबाद सहित प्रदेश की किसी भी सीट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

सिने अभिनेत्री एवं भाजपा की पूर्व सांसद पद्मश्री हेमामालिनी बुधवार को वृंदावन पहुंची। उन्होंने यहां ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर, राधादामोदर, राधारमण मंदिर में दर्शन किए। हेमामालिनी यहां अध्यात्मिक रंग में नजर आईं तो राधारमण मंदिर में पत्रकारों के साथ बातचीत में राजनीति पर भी खुलकर बोलीं। उन्होंने नरेंद्र मोदी को सारे देश का सर्वमान्य नेता बताया और कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी ही सही उम्मीदवार हैं। साथ ही यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के दावेदार का निर्णय पार्टी और संसदीय बोर्ड को करना है।

फीरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर हेमा मालिनी ने कहा कि पार्टी अगर चाहेगी तो वह उत्तर प्रदेश के किसी भी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। हेमा मालिनी यूपीए सरकार की विदेश नीति पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि लाहौर जेल में बंद सरबजीत पर हुआ जानलेवा हमला अमानवीय है, यह क्षमा योग्य नहीं, केंद्र सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए, लेकिन सरकार इस मामले पर भी पाक के साथ वार्ता में विफल रही।

चीन की घुसपैठ को उन्होंने सोची समझी रणनीतिक साजिश बताया। उन्होंने कहा कि चीन वैसे तो भारत से संबंध सुधारने की बात करता है लेकिन उसकी यह हरकत संदेहास्पद है। उन्होंने चीन की घुसपैठ के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद हेमा मालिनी ने नंदनवन स्थित कन्हाई आर्ट गैलरी का भी अवलोकन किया और पद्मश्री कृष्णा कन्हाई से चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *