मेरी बिटिया का दरिंदा जेल में, खतरा कैदियों से

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

 

मनोज की हत्‍या पर आमादा हैं जेल में बंद कैदी

नयी दिल्ली : मेरी बिटिया कांड में पकड़े गये मनोज कुमार साह अब जेल में बंद है। लेकिन उसे अब खतरा किसी और से नहीं, बल्कि सबसे बड़ा खतरा तो उन लोगों से है जो जघन्य अपराधों के चलते खुद जेल में बंद हैं। सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल में मनोज की सुरक्षा के लिये तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के जवान लगाए गए हैं। यह सुरक्षा उसे दो वजहों से दी गई है। पहली यह कि कहीं वह पिछले साल 16 दिसंबर को हुई गैंग रेप के मुख्य आरोपी रामसिंह की तरह कथित रूप से फांसी लगाकर न मर जाए। दूसरी यह कि उसे दूसरे कैदी आक्रोश में आकर पीट या मार न डालें।

तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने बताया कि मनोज को लेकर अन्य कैदी काफी गुस्से में है। उन्हों।ने बताया कि रविवार की रात उसकी अन्यड कैदियों से हाथापाई हुई मगर अन्यल कैदी उसकी पिटाई करना चाहते हैं। कुछ कैदियों का तो यहां तक मानना है कि भले उन्हें इसके लिये दोबारा सजा दे दी जाये मगर वो मनोज का जेल के अंदर मर्डर करना चाहते हैं।

इन कैदियों का कहना है कि इसने जो हैवानियत दिखाई है, उसके लिए वह केवल मौत का हकदार है। उल्लेखनीय है कि मनोज तिहाड़ की जेल नंबर 8 में रखा गया है। उसके ऊपर निगरानी रखने के लिए जेल के वॉर्डन को भी लगाया गया है, मगर उसके वॉर्ड में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है जबकि राम सिंह की मौत के बाद यह बेहद जरूरी समझा जा रहा था।

पूरा प्रकरण देखने के लिए कृपया क्लिक करें:- दिल्ली की दरिंदगी से कांप उठा देश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *