बालठाकरे की सड़क पर गुजरीं जयललिता, मैच न होने देंगी

बिटिया खबर

 

बोलीं:- आईपीएल में श्रीलंकाई चीतों के मैच का बायकाट करेंगी

चेन्नकई: तमिलनाडु की मुख्यंमंत्री जयललिता ने आईपीएल में श्रीलंकाई खिलाड़ि‍यों का विरोध किया है। जयललिता ने पीएम को चिट्ठी लिखकर कहा है कि चेन्नई में श्रीलंकाई खिलाड़ि‍यों के मैच नहीं हो सकते। उन्हों ने कहा कि मैच के आयोजक अगर यह लिखकर देते हैं कि चेन्नई में होने वाले आईपीएल के मैचों में श्रीलंकाई खिलाड़ी, अंपायर या अधिकारी शामिल नहीं होंगे, तो ही मैचों की इजाजत दी जाएगी। आईपीएल का छठा संस्करण तीन अप्रैल से शुरू हो रहा है।

जयललिता ने चिट्ठी में लिखा है, ‘तमिलनाडु में श्रीलंका के खिलाफ गुस्से को देखते हुए राज्य सरकार ने फैसला किया है कि आईपीएल के उन मैचों की इजाज़त नहीं दी जाएगी जिसमें श्रीलंका के खिलाड़ी, अंपायर और दूसरे अधिकारी शामिल होंगे। तमिलनाडु की सरकार राज्य में आईपीएल की इजाज़त तभी देगी जब उन्हें यह लिखकर दिया जाएगा कि आईपीएल में श्रीलंकाई खिलाड़ी और दूसरे अधिकारी शामिल नहीं होंगे। केंद्र सरकार बीसीसीआई से कहे कि वह आईपीएल में श्रीलंकाई खिलाड़ियों को शामिल नहीं करेगा।’

आईपीएल कमिश्नहर राजीव शुक्ला ने कहा है कि वह जयललिता की मांग के मद्देनजर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और आईपीएल टीम फ्रेंचाइजी से बात करेंगे।

चेन्नंई में छात्रों के एक गुट ने भी पुलिस कमिश्नर से अपील की है कि शहर में आईपीएल के मैच नहीं कराए जाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *