पत्रकार शिवानी कुलश्रेष्‍ठ के घर होली के दिन गुंडों का हमला, पुलिस ने चुप्‍पी साधी

बिटिया खबर

अपने घर फिरोजाबाद गयी थीं शिवानी कुलश्रेष्‍ठ , गुंडों ने जमकर की तोड़फोड़ और मारपीट

खबर देने के बावजूद पुलिस ने कहा: बाद में आयेंगे, स्‍थानीय गुंडों को पुलिस को प्रश्रय

बरेली: सपाई सरकार वाली पुलिस का कहर आज हमारी एक महिला मित्र पर टूटा। शिवानी कुलश्रेष्ठ, जो अपना फेसबुक नाम Kulshrestha Shivani लिखती हैं, कल शाम अपने फिरोजाबाद में शिकोहाबाद स्थित अपने घर गयीं थीं। शिवानी लखनऊ में विधि-विज्ञान की छात्रा हैं, साथ ही साथ वे पत्रकारिता में भी सक्रिय हैं। शिवानी कुलश्रेष्‍ठ की पहचान एक जुझारू महिला अधिकार और न्‍यायिक मोर्चा पर लड़ने वाली कार्यकर्ता की है। सोशल साइटों पर भी शिवानी का खासा दखल है।

उनके घर हमला हुआ। शिकोहाबाद, फिरोजाबाद में। स्‍थानीय गुंडों ने उनके घर घुस कर जमकर तोड़फोड़ की और मारपीट भी। उनके साथ हुआ यह हादसा हुआ ही, लेकिन शर्मनाक बात तो यह रही कि खबर देने के बावजूद पुलिस अब तक मौके पर नहीं पहुंची है। पता चला है कि हमलावर क्षेत्र के ही दबंग गुंडे हैं। शिवानी का कहना है कि जब इस हादसे की खबर उसने पुलिस को दी तो उसने बाद में बात करने की सलाह दी। जबकि शिवानी और उसके परिवार पर जानलेवा हमले की धमकी दी जा रही है।

जरा देखिये इस मामले को, जिसे शिवानी ने अपने फेसबुक पर लिखा है:- http://www.facebook.com/shivanis.kulshrestha/posts/309589802503939?comment_id=1446902&offset=0&total_comments=15&notif_t=feed_comment_reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *