नाकाम इश्‍क में जीजा ने ही फेंका था सालियों पर तेजाब

सैड सांग

शामली में बहनोई ने ही 4 सालियों की जिंदगी तबाह की

अगर मेरी नहीं तो किसी की नहीं, और जीजा ने तेजाबी बारिश कर दी

मुजफ्फरनगर : हंसी-मजाक के रिश्ते में जीजा ने अपनी ही सालियों की जिन्दगी बर्बाद कर डाली। दिल्ली से सटे यूपी के शामली में हुए चार शिक्षिका बहनों पर बहुचर्चित तेजाब-कांड का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, पता यह चला है कि इस वारदात कोई और नहीं, बल्कि चारों पीड़ित बहनों का ही बहनोई है। कारण था इकतरफा इश्क  और उसमें असफल होने पर बहनोई ने अपनी चारों सालियों पर पिचकारी से तेजाबी बौछार करायी थी। इसके लिए था इन बहनों के बहनोई ने हमलावर युवकों को चालीस हजार की सुपारी भी दी थी।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित चारों बहनों के जीजा बाबर ने अपने दो साथियों को चार शिक्षिका बहनों के ऊपर तेजाब फेंकने की सुपारी दी थी। तेजाबी हमलावरों ने उस समय घटना को अंजाम दिया था जब चारो बहाने बोर्ड परीक्षा से ड्यूटी दे कर घर लौट रही थी। इस कांड से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गयी थी। सूत्रों की माने तो बहनोई बाबर अपनी साली ईशा खान से बेइंतिहा मोहब्बत कराता था। उसने उससे कई बार इसका इजहार किया था। उससे शादी की जिद्द कर रहा था।

बाबर उससे कहता था कि यदि वह उसकी नही हो सकती तो किसी और की भी बनने लायक नही रहेगी। निशा हर बार अपने जीजा की बात को मजाक ही समझती थी। लेकिन सनकी जीजा के दिल में जो चल रहा था उससे ना तो निशा ही वाकिफ थी और ना ही उसके परिवार का कोई सदस्य। बाबर ने जावेद नाम के साथी के साथ मिलकर ईशा खान के ऊपर तेजाब डालने के लिए 40 हजार रूपयों में सौदा किया। 30 हजार रूपये एडवांस और 10 हजार रूपये बाद में देने का वायदा किया।

तेजाब डालने का सौदा हो जाने के बाद दोनों युवकों ने 2 अप्रैल को इस वारदात को अंजाम देने का फैसला लिया। जावेद दोंनों युवकों को चारों बहनों की फोन से लोकेशन देता रहा। जब ये बहने कालेज से परीक्षा कराकर अपने घर पर लौट रही थी तो दोंनों बाईक सवार युवकों ने ईशा खान को निशाना बनाते हुए पिचाकारी से उस पर तेजाब की बारिश कर दी। इसकी जद में तीनों अन्य बहने भी आ गयी। हमले ने चारों बहनों को झुलसा दिया था, लेकिन आज भी ईशा खान दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में अपना इलाज करा रही है।

पूरा कांड पढ़ने के लिए कृपया क्लिक करें:- चार बहनों पर हुई तेजाब की बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *