तो तय हो गया कि चूड़ी ही खनकायेंगी हेमा

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

फिरोजाबाद सीट पर चुनाव लड़ने पर दावा लगभग पूरा

: राज बब्बर की सीट है फिरोजाबाद : रामगोपाल गोपाल की ख्वाहिश है अपने बेटे अक्षय यादव को चुनाव लड़ाना :

नई दिल्ली : फिरोजाबाद की चूडि़यों की खनखनाहट ने हेमा मालिनी का मन लुभा लिया है। खबर है कि सिने तारिका और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता हेमामालिनी ने 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव फिरोजाबाद से लड़ने की इच्छा जताई है। उत्तर प्रदेश की यह सीट महत्वपूर्ण मानी जाती है।

मथुरा में बुधवार को उन्होंने कहा कि यदि भाजपा उन्हें प्रत्याशी बनाने पर सहमत होती है तो वह देश में कहीं और से चुनाव लड़ने की बजाय चूड़ियों के शहर को चुनना पसंद करेंगी। वैसे भाजपा नेतृत्व उनकी इस ख्वासहिश को पूरा मानते हुए उन्हें  इस डगर पर आगे बढ़ने की हरी झंडी दिखाते हुए दीख रहा है। वृंदावन और मथुरा समेत प्रमुख धार्मिंक क्षेत्रों पर उनका ताजा चल रहा भ्रमण कार्यक्रम इसी संदर्भ में तय माना जा रहा है।

फिरोजाबाद के मौजूदा सांसद फिल्म अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर हैं जिन्होंने कांग्रेस की टिकट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को पराजित किया था। जहां कांग्रेस इस सीट पर राज बब्बर की जगह किसी और को उतार सकती है वहीं समाजवादी पार्टी ने अपने महासचिव राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

यदि हेमामालिनी फिरोजाबाद से चुनाव लड़ती हैं तो भाजपा के रणनीतिकारों का मानना है कि मुकाबला रोचक हो जाएगा और ड्रीम गर्ल अपने विरोधियों के मुकाबले कुछ हैरतंगेज परिणाम सामने ला सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *