अमृतसर में चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक और शर्मनाक घटना सामने आया है। यहां एक लड़की के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती को सोमवार रात बस अड्डे से दो लड़कों ने अगवा किया और कार में उठाकर ले गए और रास्ते में ही उन लड़कों के अलावा दो और लड़कों ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने उन चारों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

एडीसीपी क्राइम हरजीत सिंह बरार ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित लड़की के बयान के अनुसार कल रात करीब आठ बजे वह घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, उसी समय कुछ युवकों ने उसे एक कार में खींच लिया। पुलिस के अनुसार लड़की ने आरोप लगाया कि करीब 45 मिनट तक चार लोगों ने बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे कार से बाहर फेंक दिया। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी फरार हैं।

गौरतलब है कि पीड़ित एक मोबाइल फोन कंपनी में काम करती है। उसे एक राजकीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उसकी मेडिकल जांच करायी गई है। पुलिस के अनुसार डाक्टरों की एक टीम ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की है हालांकि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। बरार ने कहा कि लड़की के फोन के कॉल डिटेल से पता लगता है कि घटना के पहले और बाद में एक खास नंबर से कई बार फोन आए। पुलिस को संदेह है कि आरोपी लड़की के परिचित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *