हाईकोर्ट का आदेश लेकर आयी युवती की कचेहरी में पिटाई

बिटिया खबर

गैर-बिरादरी में विवाह करने पर आक्रोश, प्रेमी नौ दो ग्यारह

मुजफ्फरनगर : जानसठ से गैर सम्प्रदाय के युवक के साथ फरार होने वाली युवती को कचहरी में दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। युवती अपने प्रेमी के साथ कोर्ट में हाई कोर्ट का आदेश लेकर जा रही थी। सूचना पाकर पहुंची सिविल लाइन व महिला थाना पुलिस ने उसे बचाया। महिला पुलिस ने युवती को अपने कब्जे में ले लिया था।

जानसठ निवासी इंटर की छात्रा बीती 26 मई को कवाल निवासी गैर सम्प्रदाय के प्रेमी के साथ नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई थी। घर से फरार होने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और हाई कोर्ट में रिट दायर कर दी। हाई कोर्ट ने सीजेएम कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराने के आदेश दिये थे।

इसके चलते युवती मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ हाई कोर्ट का आदेश लेकर सीजेएम कोर्ट में जा रही थी। उसके पहुंचने की भनक किसी तरह परिजनों को लग गई। सूचना पाकर परिजन पहले ही कचहरी में पहुंच गए। बुर्का पहनकर कोर्ट में जा रही युवती को उसके परिजनों ने पहचान लिया। पहचानते ही परिजनों ने उसे दबोच लिया और मारपीट कर दी। शोरशराबा होने पर मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

मौका पाकर युवती का प्रेमी फरार हो गया। सूचना पाकर सिविल लाइन व महिला पुलिस मौके पर पहुंची। महिला पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को लेकर थाने आ गई। पीछे-पीछे युवती के परिजन भी थाने पहुंच गए। महिला पुलिस बुधवार को युवती को कोर्ट में पेश करेगी। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *