शादी के लिए दर्ज करा दिया गैंगरेप का झूठा केस

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

पुलिस की पूछताछ में किया खुलासा, अब चलेगा मामला

नई दिल्ली। गैंग-रेप, किसी के अंतर्मन को हिला सकने वाले इस शब्द का बेजा इस्तेमाल भी हो सकता है, कोई यकीन तक नहीं मानेगा। लेकिन एक युवती ने राजधानी दिल्ली में ऐसा ही एक घिनौना आरोप लगा दिया। मकसद था, शादी के लिए दबाव बनाना। खबर के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी के सेक्टर 15 में जिस युवती ने शुक्रवार सुबह गैंगरेप का आरोप लगाया था, वह कुछ देर बाद अपने बयान से पलट गई। पुलिस से हुई पूछताछ में इस युवती ने खुद कबूल कर लिया है कि उसने शादी के लिए गैंगरेप का झूठा केस दर्ज करा दिया था।

युवती ने कहा कि मैं केस वापस ले रही हूं, मेरे साथ गैंगरेप नहीं हुआ है। युवक ने मुझे शादी का झांसा दिया था, इसलिए मैंने उसके खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करा दिया था। मैं उस युवक से शादी करना चाहती हूं। गौरतलब है कि युवती ने चार युवकों पर पिस्तौल के बल पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। युवती ने कहा था कि शादी का झांसा देकर आरोपी युवक बृहस्पतिवार देर रात उसे अपने साथ ले गया था और फिर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस का कहना है कि युवती मजिस्ट्रेट के सामने बयान दे चुकी है, इसलिए वो फरार आरोपियों को गिरफ्तार करेगी और चार्जशीट भी पेश करेगी। अब जो करना है, कोर्ट करेगा। युवती को अगर रिपोर्ट वापस लेनी है तो कोर्ट जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *