बेशर्म दिल्ली: भाजपा नेता वाणी त्रिपाठी से भी अभद्रता

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

गुंडों ने वाणी की गाड़ी तोड़ीं, तमाशबीन खामोश रहे

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। इस बार निशाना बनी हैं भाजपा की राष्ट्री य नेता वीणा त्रिपाठी, जिनके साथ कैलाश ग्रेटर में कुछ गुंडों ने जमकर गुंडई की और उनकी गाड़ी तोड़ी। हैरत की बात है कि इस पूरे दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ तो खूब उमड़ी लेकिन किसी ने भी इन गुंडों को जवाब देने की हिम्मत नहीं दिखायी।

बताते चलें कि दिल्ली में गुरुवार की रात बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव वाणी त्रिपाठी के साथ बदसलूकी की गई। भाजपा नेता वाणी त्रिपाठी ने पुलिस में जो शिकायत दी है उसके मुताबिक कार सवार कुछ युवकों ने उनकी स्कॉर्पियो कार को टक्कर मार दी थी। वे वाणी और उनके ड्राइवर के साथ बदसलूकी करने लगे।

वाणी ने आरोप लगाया है कि कार सवार पांच युवकों ने उनके ड्राइवर के साथ मारपीट करने की कोशिश की और उन्हें दबोचने चाहा। यह सारे युवक शराब में बुरी तर धुत्त थे। उन्हों ने बताया कि उनके ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए गाड़ी को बाहर से बंद कर दिया, जिससे वो सुरक्षित बच गई। बताते हैं कि यह घटना गुरुवार रात ग्रेटर कैलाश पार्ट-टू के फ्लाई ओवर के पास हुई। इतना सब सड़क पर होता रहा और ट्रैफिक जाम भी लग गया, लेकिन सड़क पर कोई भी वाणी की मदद के लिए नहीं आया।

वीणा ने कहा कि अगर उन्होंने अंदर से कार को बंद नहीं किया होता तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। वीणा के कार ड्राइवर ने भी इस घटना की पुष्टि की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि टक्कर के बाद झगड़ा हुआ लेकिन बदसलूकी जैसी कोई बात नहीं हुई। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज ‌कर लिया है और फरार पांच आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वाणी त्रिपाठी को हाल ही में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया है। राजनीति में आने से पहले वाणी सिनेमा और थियेटर से जुड़ी रही हैं। वाणी त्रिपाठी अब तक ‘दिल से पूछ… किधर जाना है, इंतकामः द परफेक्ट गेम, दुश्मन, चलते-चलते’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इसके अलावा तनूजा चंद्रा और महेश भट्ट जैसे नामचीन निर्देशकों के साथ भी काम किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *