अरमान: मां ने आंसुओं से निकाले, बेटी ने कपड़े उतार कर

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

सलमा ने सिर से पल्लू नहीं खिसकाया, बेटी का गुजारा होगा बिकनी पर

मुंबई : दो दशक पहले बनी फिल्म  निकाह से सलमा आगा बॉलीवुड में अपनी शोहरत के झंडे गाड़ चुकी थीं, लेकिन अब इस विरासत को उनकी बेटी कैश कराने आ रही है। खबर है कि साशा अब बॉलीवुड की कुंडी खड़खड़ी रही है। लेकिन तर्ज सलमा आगा का नहीं, बल्कि उसका प्रस्तुतिकरण सेक्सी-डॉल के तौर पर हो रहा है। मतलब यह कि जिस सलमा ने अपने सिर से दोपट्टे का पल्लू नीचे तक नहीं खिसकाया, उनकी बेटी अब बिकनी तक पर उतरने पर आमादा है।

बीते जमाने की नामचीन अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी साशा आगा बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। साशा आगा लगभग अपनी मां सलमा पर गई है। आपको बता दें कि उस दौर में सलमा की खूबसूरती और बोल्डी अंदाज के किस्से भी कम नहीं थे।

यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में अभिनेत्री बनी साशा अपनी मां सलमा की तरह ही हसीन और बोल्ड है। फिल्म में ट्रेलर में साशा को सेक्सी डॉल के रूप में दिखाया है। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए बिकनी पोज देने में भी साशा कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

फिल्म औरंगजेब का पहला ट्रैलर लांच हो गया है। इस फिल्म में ‘इश्कजादे’ में बिंदास भूमिका निभाने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ‘डॉन’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन इंटीमेट सींस दिए है। इस ट्रेलर में अर्जुन कपूर अलग-अलग गेटअप में दिख रहे हैं। ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ, स्वर भास्कर, साईनाथ, साशा आगा, अमृता सिंह, सिकंदर खेर जैसे स्टार इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *