पहले बलात्‍कार, फिर घटना छिपाने के लिए दो छात्राओं को जहर, मौत

सैड सांग

बीकानेर के खाजूवाला के स्‍कूल की कक्षा-8 में पढ़ रही थीं छात्राएं

: दोनों छात्राओं की दर्दनाक मौत : दुष्‍कर्म को छिपाने के लिए स्‍कूल प्रबंधक ने दी छात्राओं को जहर की गोली :

बीकानेर : जिले के खाजूवाला थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा में अध्ययनरत दो छात्राओं से दुष्कर्म कर जहर देकर हत्या करने के आरोप में निजी स्कूल के संचालक राजेश धाकड को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया.

खाजूवाला थानाधिकारी रामचन्द्र चौधरी ने बताया कि खाजूवाला क्षेत्र की दोनों छात्राओं ने गत 11 अप्रैल को दुष्कर्म के बाद जहर खाकर जान दे दी थी. एक छात्रा ने स्कूल परिसर में ही जहर खा लिया था, जबकि दूसरी छात्रा ने घर में जहर खाया था. उन्होंने बताया कि मृतका के पिता ने निजी स्कूल के संचालक राजेश धाकड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

स्कूल संचालक दोनों छात्राओं एवं अपने पुत्र को जीप से स्कूल ले गया था. इसके बाद पुत्र को उसने बाजार में फल लेने के लिए भेज दिया और बाद में संचालक ने दोनों छात्राओं से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के दौरान एक छात्रा बेहोश हो गई, जिसे आरोपी अस्पताल ले गया. वहां छात्रा ने अपने मामा एवं भाई को बताया कि आरोपी संचालक कई दिनों से उससे एवं उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म कर रहा है और उसने ही जहर पिलाया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी ने दूसरी छात्रा को फोन करके कहा कि उसे जो गोली दी है वह भी खा ले, वरना उसकी सहेली की मौत का आरोप उसके उपर आ जाएगा. इससे दूसरी छात्रा ने भी गोली खा ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि राजेश धाकड (35) के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *