पति को खिलाया जहर, आशिक-माशूका जेल में

सैड सांग

उतरती जवानी का जोश ले डूबा पूरे परिवार को

मेरठ : इश्क का जहर तो सबसे जहरीले सांप के दंश से भी ज्यादा खतरनाक होता है कि बदन पर लहर तक नहीं आती। और उस पर तुर्रा तो यह कि उतरती जवानी का जोश कातिल बन जाता है। उत्तर प्रदेश के मेरठ यही हुआ। यहां के उलघंन गांव में तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति को दूध में जहर मिला कर पिला दिया। पति की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बाद में पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यह करतूत मृत पत्नी और उसके प्रेमी की है। नतीजा यह कि फिलहाल यह आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

जानकारों के मुताबिक गांव के ही निवासी अबरार की पत्नी नूरजहां (27) के पड़ोस के मोजू (27) के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। पिछले महीनों से नूरजहां ने खुलेआम कह दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अबरार से तलाक लेकर मोजू से ही निकाह करेगी। दुनिया चाहे कुछ भी कहे। मामला अब खुलेआम चर्चा में आ गया तो नूरजहां को उसके पति ने कई बार समझाने की कोशिश की थी। यहां तक कि उसके तीन बच्चों का वास्ता दिया, लेकिन वह मोजू को छोड़ने की बजाय उसके साथ विवाह करने पर अड़ी थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता न्याज अली का आरोप है कि घटना के दिन यानी गुरुवार को नूरजहां ने प्रेमी के साथ मिल कर दूध में जहर मिला कर अबरार को पिला दिया। बताते हैं कि दूध पीने के बाद से ही अबरार की तबियत बुरी तरह खराब हो गयी और कुछ ही समय बात वह उल्टियां करते हुए बेहोश हो गया। घरवालों ने तबियत बिगड़ने पर अबरार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के बाद परिजनों को सौंप दिया। नूरजहां और उसके प्रेमी मोजू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *