दिल्ली से लापता छात्रा का शव मिला, तनाव

सैड सांग

मंगोलपुरी की छात्रा की लाश मिली रोहिणी सेक्टर-2 से

: गुरूवार की दोपहर हुआ था अपहरण : पुलिस ने नहीं दर्ज की थी प्राथमिकी : आक्रोशित जनता ने किया पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी :

नयी दिल्ली : मंगोलपुरी इलाके से लापता स्कूली छात्रा का शव रोहिणी सेक्टर-2 से मिला है। छात्रा का शव मिलने के बाद से लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना से नाराज इलाके के लोगों ने मंगोलपुरी थाने पर प्रदर्शन किया और डीटीसी कई बसों में जमकर तोड़फोड़ की। बाद में माले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। शव मिलने के बाद से ही भीड़ ने सुबह आठ बजे से लेकर 11 बजे तक थाना व आसपास के इलाकों में जबर्दस्त हंगामा किया।

गुस्साए लोगों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा। लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया। बाद में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित में करने के लिए लोगों पर बल का प्रयोग किया। लापता लड़की का शव मिलने के बाद से ही इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। लोगों का कहना है कि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो छात्रा की जान बच सकती थी। मामले में पुलिस छात्रा के पड़ोसी आरिफ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों का कहना है कि छात्रा की हत्या आरिफ व उसके तीन चार दोस्तों ने मिलकर की है।

गौरतलब गुरुवार के दिन स्कल से लौटते वक्त ही उसका अपहरण कर लिया गया था। काफी देर तक खोजबीन के बाद जब घरवालों को लड़की का कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने मंगोलपुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस हाथ पर हाथ थरे बैठी ही थी कि सुबह लड़की की लाश रोहणी के सेक्टर-2 में मिलने की खबर मिली। लड़की का शव खून से लतपथ था। उसके हाथ की नस कटी हुई थी और शरीर पर खरोंच के निशान थे। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि इस कमरे को प्रियंका के पड़ोसी आरिफ ने किराए पर ले रखा है। यहां आरिफ कभी कभार आता था। पुलिस ने आरिफ को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *