तमिलनाडु में परदादी और दिल्ली में परपोती से बलात्कार

सैड सांग

वृद्ध महिला पर बलात्कार के बाद प्राणघातक हमला भी हुआ

: विश्‍व मातृ दिवस की पूर्व संध्‍या पर देश का चेहरा काला : 80 साल की विधवा वृद्ध महिला बनी तमिलनाडु में : दिल्‍ली में 4 बरस की मासूम बनी शिकार : रक्त-रंजित इन घायल अस्पताल में भर्ती : डॉक्टरों के मुताबिक घायलों की हालत गंभीर :

नई दिल्ली : देश के बलात्कारियों ने आज 80 बरस की वृद्ध महिला यानी देश की परदादी और 4 बरस की मासूम बच्ची यानी देश की परपोती को अपना शिकार बना डाला। तमिलनाडु के सलेम में दहला देने वाली एक घटना में एक अति वृद्ध महिला और दिल्ली के सीमापुरी इलाके में 4 साल की एक बच्ची के साथ यौन-दुराचार की खबर है। इन दोनों हादसों में पीडि़त घायलों की हालत बेहद गंभीर बतायी जाती है।

सलेम से मिली खबर के मुताबिक यहां के 41 साल के एक व्यक्ति ने 80 साल की एक महिला से बलात्कार किया। पुलिस का कहना है कि इस अति वृद्ध महिला के साथ बलात्कार के दौरान बलात्कारी ने उन्हें प्राणघातक हमला भी किया था। महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया है । उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने आज बताया कि महिला विधवा है और मल्लयकारी के गोपालापुरम में अपने घर में अकेली रहती थी । वह यहां अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है ।

उधर चार साल की मेरी बिटिया राजधानी नई दिल्ली में फिर दरिंदगी की शिकार हुई। सीमापुरी इलाके में चार साल की मेरी बिटिया के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी वारदात के बाद फरार है। इस हादसे में बुरी तरह घायल हुई इस मेरी बिटिया की हालत अस्पताल में बेहद गंभीर बतायी जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमापुरी इलाके में रहने वाले एक गरीब परिवार की सबसे छोटी बच्ची है यह मेरी बिटिया। बृहस्पतिवार रात को उसके घर के पास स्थित पार्क में एक शादी समारोह था। इस समारोह में मेरी बिटिया के परिवार के लोग आमंत्रित नहीं थे। लेकिन मेरी बिटिया घर के बाहर खेलते हुए अचानक शादी समारोह में चली गई। यहां पर पन्ना नामक 22 वर्षीय युवक ने उसे अकेला देखा तो वह उसे बहला फुसला कर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

चूंकि विवाह का माहौल था, इसलिए किसी की भी नजर इस मासूम मेरी बिटिया या उस युवक पर नहीं पड़ी। दुराचार के दौरान उसकी चीखें भी शादी के शोरगुल में गुम होती रहीं। बच्ची की हालत खराब होने के बाद वह मौके से फरार हो गया। दूसरी ओर बच्ची के परिजन उसे आसपास ढूंढ रहे थे। तभी रक्तरंजित यह मेरी बिटिया रोते हुए घर से थोड़ी दूरी पर मिली।

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बच्ची को अस्पताल में ले जाया गया। चिकित्सकीय जांच में मेरी बिटिया के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मेरी बिटिया को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले के फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस ने पाक्सो (द प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) एक्ट और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *