‘जो मुझे सजाता-संवारता था, वो कत्‍ल नहीं कर सकता’

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

मेरी बिटिया के आरोपित की पत्‍नी बोली:- फंसा रही है पुलिस

मुजफ्फरपुर : दुनिया में शर्म-शर्म से अपना सिर झुका चुके मनोज को लोग-बाग भले ही फांसी पर लटकाने देने की मांग कर रहे हों, लेकिन मनोज की पत्‍नी अर्चना तो अपने पति मनोज को परमेश्‍वर ही मानती है। उसका कहना है कि मनोज को पुलिस फंसा रही है। उसका कहना है कि वह तो हमेशा से ही मनोज को जन्म-जन्मांतर तक उसे अपने पति-रूप में पाने की हसरत पाले हुए है। अर्चना के मुताबिक मनोज ने ऐसा कर ही नहीं सकता है। ऐसे सारे आरोप झूठ हैं और ऐसे आरोप पर उसे बिलकुल यकीन नहीं। अर्चना कहती है, ‘जो खुद मेरा श्रृंगार करता था, अपने हाथों सजाता-संवारता था, वह ऐसा नहीं कर सकता।’

मनोज की सास बताती हैं कि सगाई के एक माह बाद अर्चना ने अचानक शादी से इन्कार कर दिया। शादी तो रूक गई, लेकिन मनोज के साथ मोबाइल पर उसका संपर्क बना रहा। साल भर बाद कहीं और शादी तय हुई, लेकिन तब तक अर्चना का दिल मनोज पर आ चुका था। स्थानीय दुर्गा मंदिर में दोनों की शादी हो गई।

26 जनवरी, 2012 को मनोज की शादी हुई थी। शादी के बाद पत्नी अर्चना को लेकर वह दिल्ली चला गया था। अगस्त, 2012 में वह अपने गांव भरथुआ लौटा, जहां पत्नी को छोड़कर वह दिल्ली लौट गया। होली में वह अर्चना को भरथुआ से लेकर ससुराल चिकनौटा आया था। पत्नी को बाद में आने को कहकर वह दिल्ली चला गया। अर्चना दिल्ली जाने की तैयार कर रही थी कि तभी मनोज चिकनौटा पहुंच गया।

पूरा प्रकरण देखने के लिए कृपया क्लिक करें:- दिल्ली की दरिंदगी से कांप उठा देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *