गुप्तांग में मिली हौलनाक चीजें, प्रधानमंत्री ने हस्तक्षेप किया

सैड सांग

 

शरीर में लगातार फैल रहा है संक्रमण, दिल्ली पुलिस तलब

नई दिल्ली :- उधर चार दिन तक बंधक बनाई गई और इस दौरान बलात्कार की शिकार हुई पांच वर्षीय बच्ची जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। उसके शरीर में कुछ बाहरी वस्तुएं पाई गई हैं जिस कारण शरीर में संक्रमण फैल गया है। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एम्स में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में गृहमंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट तलब की है। अस्पताल के चिकित्सक डॉ आरके बसंल ने बताया कि अगले 24 से 48 घंटे बच्ची के लिए गंभीर होंगे। साथ ही उसके निजी अंगों, सीने, होंठ और गालों पर घाव हैं। उन्होंने बताया कि उसकी गर्दन पर भी निशान हैं, जिससे पता चलता है कि आरोपियों ने उसका गला दबाने की कोशिश की।

चिकित्सक ने बताया,  वह पूरी तरह होश में नहीं थी और डरी हुई थी। उसने शुरुआत में हमें जांच नहीं करने दी, क्योंकि उसे बहुत दर्द हो रहा था। उसे बुखार भी था और दवाइयां देने के बाद उसके शरीर का तामपान सामान्य हो गया। हालांकि उसे दोबारा बुखार आ गया और हमने पाया कि उसे संक्रमण है। डॉ- बंसल ने बताया, अनस्थीसिया देने के बाद कुछ और परीक्षण किए गए और हमने पाया कि उसके शरीर में कुछ बाहरी वस्तुएं जैसे मोमबत्ती और बालों में लगाए जाने वाले तेल की 200 मिलीलीटर की शीशी पाई गई। बंसल ने बताया कि चिकित्सकों के सामने आया यह सबसे वीभत्स मामला है।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने उस अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया, जिसमें बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आम आदमी पार्टी (एएपी) के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित तथा दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। आप के नेता मनीष सिसोदिया और गोपाल राय ने मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को लिखे पत्र में दावा किया कि यह वाकया प्रशासन के आम जनता के प्रति ‘‘अमानवीय व्यवहार’’ को दर्शाता है।

इसके साथ ही बीजेपी नेता विजय गोयल के साथ आए करीब सौ समर्थकों ने भी अस्पताल के बाहर शीला दीक्षित के खिलाफ नारेबाजी की। अस्पताल एक साइलेंट जोन है फिर राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने यहां जमकर हंगामा किया।

पूरा प्रकरण देखने के लिए कृपया क्लिक करें:- दिल्ली की दरिंदगी से कांप उठा देश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *