गालियां बनीं राखी सावंत के गले का फंदा

सैड सांग

अब अदालत में होगा राखी की गालियों पर फैसला

झांसी के बाद अब इंदौर की अदालत में भी राखी हाजिर हों
न्याय की गरिमा को लज्जित कर रहा है राखी का बेहूदा अंदाज
मामले पर अदालत में होगी अगली सुनवाई 25 नवम्बर को
ताजा खबर इंदौर से है। सवाल उठ रहा है कि यह राखी का इंसाफ है कि राखी का बेहूदा अत्याचार। आने वाले दिनों में राखी का कहर कितनो पर टूटेगा कोई नहीं जानता। अभी कुछ ही दिन हुए है जब राखी के पास इंसाफ मांगने झाँसी का संतोष गया तो था उम्मीदों के साथ, पर लौटा कुंठा और अवसाद के बीच। अपमान की सारी सीताएं, जितनी राखी सांवत को पता थी, सब संतोष के खाते में ही जुड गयीं। राखी सावंत ने तो उसे नामर्द तक कह डाला था।
बताते हैं कि संतोष राखी के शो में इतना बेइज्जत हुआ कि गाँव घर में मुह दिखाने लायक भी नहीं रहा और घुट.घुट कर मौत के मुह में चला गया। जिसपर उत्तर  प्रदेश कि पुलिस ने राखी सावंत पर संतोष को आत्महत्या  के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। इसके अलावा रियलिटी शो राखी का इंसाफ में राखी सावंत द्वारा भद्दे शब्दों का उपयोग के खिलाफ इंदौर की जिला अदालत में परिवाद पेश किया गया है। इस पर अगली सुनवाई 25 नवंबर को होगी।
इसमें राखी के अलावा रियलिटी शो के निर्माता निदेशक एवं चेनल को पक्षकार बनाया गया है। परिवाद में कहा गया कि 16 अक्टूबर से शुरू इस रियलिटी शो के एक अन्य शो पत्नी से विवाद के चलते झांसी का एक युवक न्याय पाने के पहुंचा लिए पहुंचा जिसमें उसकी पत्नी भी पहुंची थी।
पति.पत्नी के आरोप प्रत्यारोप के बीच राखी ने युवक को नामर्द तक कह डाला। इस अश्लील भाषा से जनमानस को ठेस पहुंची है। वह युवक को समाज के सामने इतनी लज्जा आई कि उसने खुदकुशी कर ली। इस तरह की भाषा से समाज में दुष्प्रेरणा फैल रही है।
अधिवक्ता श्री कुन्हारे के मुताबिक परिवाद में कहा गया कि रियलिटी शो न्याय की गरिमा को लज्जित कर रहा है। शो में न्याय की देवी जिसके हाथ में तराजू होती है, का चित्रण व मूर्ति प्रोमो में दिखायी जा रही है। इस मामले में भी इसके पहले सुप्रीम कोर्ट और न्याय मंत्री को भी स्थानीय धिवक्ताओं ने कडी कार्रवाई के लिए फैक्स किया ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *