कर्णाटक-गुजरात में पोर्न देखते एमएलए, सप्लाई दिल्ली से

बिटिया खबर

दिल्ली में जखीरा गया अश्लील फिल्मों का, छापामारी जारी

नई दिल्ली : कर्णाटक और गुजरात विधानसभा में सरेआम अश्लील मोबाइल क्लिप निहार रहे है भाजपा के मंत्री और विधायकों को ऐसी क्लिप्स कैसे मिल पाती है, इसका खुलासा आज पुलिस ने कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने आज दक्षिणी इलाके में कई दूकानों पर छापा मारा और मोबाइल में अश्लील फिल्में भरने वाले आठ दुकानदारों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

आपको बताते चलें कि करीब एक साल पहले कर्णाटक विधानसभा में सदस्यों  की भरी बैठक में छापा मार कर तीन मंत्रियों को अपने मोबाइल में अश्लील क्लिप्स देखते हुए दबोचा गया था। इसके बाद ही गुजरात के गांधीनगर में ही कुछ विधायकों को भरी विधानसभा में अपने मोबाइल में ऐसी ही कई पोर्न क्लिप का जायजा लेते हुए पकड़ा गया था। लेकिन अब इतना तो पता चल ही गया है कि देश में विधेयक और कानून बनाने वाले देश के कर्णधारों को ऐसी क्लिपें आखिर मुहैया कैसे होती हैं।

तो खबर है कि नई दिल्ली के दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस ने मोबाइल चिप में अश्लील फिल्म लोड करने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए आठ दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 22 दुकानों पर छापा मारा था। दुकानदार झुग्गियों में रहने वाले लोगों और किशोरों को महज 10 रुपये में अश्लील फिल्मों की चिप मुहैया कराते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित गुप्ता, मोहम्मद नसीम, मुर्शीद आलम, गुडडू, अजय सिंह, अजय कुमार, रुपेश व सोनू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैरजमानती धारा वाले कानून पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अनिल कुमार ओझा के मुताबिक मासूमों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के ज्यादातर मामलों की जांच में पता चला कि आरोपी अश्लील फिल्में देखने के बाद दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम देते हैं। गांधीनगर में पांच वर्षीय गुड़िया (परिवर्तित नाम) से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भी ये खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने वारदात से पहले मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देखी थी। कापसहेड़ा थाना पुलिस ने सोमवार को इलाके की 22 दुकानों पर एक साथ ही छापे की गई। छापेमारी के दौरान आठ दुकानों से ऐसी चिप मिलीं जिनमें अश्लील फिल्में थीं। पुलिस ने गिरोह के पास से 8 कंप्यूटर, 8 कार्ड रीडर, 52 चिप, एक लैपटॉप बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *