आईपीएल: अब खेल ही होगा, कमर-मटक्का नहीं

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

डालमिया ने कहा है कि मैदान से हटेंगी चीयर लीडर्स

नई दिल्ली : नव नियुक्त बीसीसीआई अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि वह आने वाले दिनों में क्रिकेट के इमेज को सुधारने के लिए कड़े फैसले लेंगे। उन्होंने कहा, आईपीएल में फैली गंदगी को साफ करने की जल्द ही शुरूआत हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक डालमिया चाहते हैं कि आईपीएल में न तो चीयर लीडर्स हों और न ही स्ट्रैट्जिक टाइम आउट। डालमिया यह भी चाहते हैं आईपीएल मैचों के बाद होने वाली नाइट पार्टियां बंद हों और बुकीज को हतोत्साहित करने के लिए खिलाडियों के साथ सुरक्षा अधिकारी रखे जाएं।

डालमिया ने सोमवार को कहा कि संजय जगदाले इस्तीफा वापस लेने को तैयार नहीं हैं। जगदाले ने बीसीसीआई सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था। डालमिया ने बताया कि हमें अजय शिर्के के जवाब का इंतजार है। शिर्के ने कोषाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। डालमिया के अनुसार क्रिकेट को साफ सुथरा बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा। मुझे यह जिम्मेदारी दी गई है। मेरा मानना है कि मैं इससे नहीं भागूंगा। आईसीसी मीटिंग में मैं प्रतिनिधित्व कर भी सकता हूं और नहीं भी।

उन्होंने कहा कि अगर बीसीसीआई में कोई जगह खाली है तो उसे भरा जाएगा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अगर खिलाड़ी गैर कानून गतिविधियों में लिप्त पाए जाते हैं तो इसके जिम्मेदार आईपीएल फ्रेंचाइजी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *