सेक्स वर्कर वीना बोली: … रात खत्म, काम खत्म

बिटिया खबर

सेक्स-वर्कर का धंधा ही लाजवाब और रोमांच से भरा

मुम्बई : इन दिनों एक बार फिर से पाकिस्तान तारिका वीना मलिक फिर से सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी आने वाली फिल्म जिंदगी-50 50, जिसमें वह एक सेक्स वर्कर का किरदार निभा रही हैं। बीना बोली हैं कि सेक्स -वर्कर का धंधा ही लाजवाब और रोमांच से भरा होता है। रात हुई तो काम खत्मा, लेकिन मजा भरभरा कर नोटों से भर देता है यह धंधा, हर औरत की झोली को।

वीना का कहना है कि फिल्म के लिए उन्होंने खासी मेहनत की है। वीना ने फिल्म में सजीवता लाने के लिए रेडलाइट एरिया में चक्कर भी लगाया है। लेकिन लगता है कि वीना मलिक ने कुछ ज्यादा ही रेडलाइट एरिया के लोगों से सीख लिया है तभी तो वह हैरत अंगेज बयान दे रही हैं। वीना ने कहा कि मैं मतलब के हिसाब से काम करती हूं, वो और अस्मित पटेल कभी भी उनके दोस्त नहीं रहे हैं और वह दोस्ती सिर्फ कैरियर से करती हैं।

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 4’ में अस्मित के साथ उनकी अंतरंग दोस्ती हालांकि सुर्खियों में थी। जिंदगी 50 50   वीना और अस्मित की दोस्ती ‘बिग बॉस 4’ के बाद भी जारी रही थी, लेकिन अब वीना कहती हैं कि रात खत्म काम खत्म। मेरी जिंदगी में उनका कोई वजूद ही नहीं है।” वीना इन दिनों हिंदी के अलावा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनका कहना है कि वह भारतीय राजनीति में आना चाहती हैं। वीना ने कहा, “मैं भारत में राजनीति में आना चाहूंगी।

यह हैरतअंगेज मुल्क है। जिस तरह से मैं यहां के लोगों से जुड़ाव महसूस करती हूं, वह हैरान करने वाला है।” वीना मलिक हाल ही में ‘गली गली चोर है’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ फिल्म के आइटम गाने में नजर आई थीं। उन्होंने कहा, “जो प्यार इस मुल्क में मुझे मिला है वो और किसी मुल्क में नहीं मिला, पाकिस्तान में भी नहीं।” मालूम हो कि इन दिनों वीना मलिक अपनी आने वाली फिल्म जिंदगी 50-50 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म रामगोपाल वर्मा की है।

फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म में वीना मलिक औऱ रिया सेन के काफी हॉट सींस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *