लड़की से दोस्ती पर पिटाई, चोटों पर पेट्रोल, पेशाब व दुराचार

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

छात्र ने पुलिस मांगी इच्छा-मृत्यु की इजाजत

: लड़की से दोस्ती पड़ी महंगी, डीयू छात्र हुआ प्रताड़ित : नंगा कर पीटा, कुकर्म कर कुत्ते से कटवाया : अश्लील क्लिप बनाकर फेसबुक पर चस्पां किया : ग्रामीणों ने नहीं बचाया तो मर जाता यह युवक :

गाजियाबाद : लोनी के रहने वाले एक छात्र को छात्रा से दोस्ती करना बहुत महंगा पड़ा। उनकी दोस्ती से गुस्सा लड़की परिजनों ने छात्र को अगवा कर एक मकान में बंधक बना लिया। वहां उसके साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया गया। उसको निर्वस्त्र कर पूरी रात लाठी-डंडों-सरियों से पीटा गया। इस बीच, लड़के को कथित रूप से प्रताड़ित करने वाले लड़की के पिता राजेश मवी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार को सामने आई। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित रॉबिन कसाना की उसके साथ पढ़ने वाली सहपाठी से दोस्ती थी। दोनों एक ही ग्रामीण क्षेत्र में रहते थे। लेकिन जब उनकी दोस्ती का पता उस इलाके के प्रभावशाली और अमीर व्यक्ति राजेश को चला तो उसने चार लोगों को रॉबिन के अपहरण के लिए भेजा।

उसे राजेश के तिला-शाहबाजपुर स्थित फार्महाउस ले जाया गया और उसमें से एक व्यक्ति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन सम्बंध बनाया तथा उसके ऊपर कुत्ते छोड़ दिए तथा उसके जख्मों पर नमक और मिर्च छिड़क दिया। आरोपियों ने बाद में एक फर्जी फेसबुक पेज के जरिए उसकी अश्लील तस्वीर भी पोस्ट कर दी। जब घटना की जानकारी रॉबिन के परिवार वालों को पता चली तो वे राजेश के फार्महाउस पर पहुंचे और उन्होंने अपने बेटे को छुड़ाया लेकिन उन्हें भी बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। लेकिन धमकी के बावजूद उन्होंने लोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

चोट के घावों पर पेट्रोल, शराब और मिर्च डाली गई। उसको कुत्तों से कटवाया गया। इतनी खौफनाक यातना सहने के बाद छात्र बेहोश हो गया। जब होश में आया तो उसके साथ फिर वैसा ही सलूक किया गया। जानकारी के मुताबिक, छात्र के साथ कई लोगों ने कुकर्म भी किया। उसकी निर्वस्त्र तस्वीरें ली गईं। कई आपराधिक मामलों में शामिल होने की बात कहलवाई और कागजों पर हस्ताक्षर लिए।

उसके संवेदनशील अंग पर चोट पहुंचाई। छात्र के परिजनों को जब यह पता चला तो वे ग्रामीणों के साथ उसे मुक्त कराने पहुंचे। गांव में पंचायत हुई और फैसला लिया गया कि किसी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।  बुधवार को उसकी तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी गई। इससे आहत छात्र ने पुलिस अधीक्षक क्राइम राम अभिलाष त्रिपाठी को घटना से अवगत करा इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी। पुलिस ने आरोपी राजेश मावी, गौरव मावी, विनीत, श्री व ज्ञान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने कहा कि हमने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तथा अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *