‘योग गुरु’ ने अमेरिकी शिष्‍या को दिया ‘हॉट ऑफर’

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

पिछले जन्‍म से तुमको जानता हूं, हमारे बीच कुछ है : विक्रम चौधरी

67 बरस के हैं भारतीय मूल के अमीर विक्रम चौधरी : लॉस एंजेलेस की पुलिस ने यौन-उत्‍पीड़न का मामला दर्ज किया।

न्‍यूयॉर्क:  सेक्‍स के महा-पंडित कोका पंडित और वात्‍स्‍यायन ने भी कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके गुरू-वंशज अपनी ही शिष्‍या पर कामशास्‍त्र के आसन अमली जामा में पहुचा देंगे। लेकिन दुनिया के सबसे अमीर योग गुरु बिक्रम चौधरी अपनी ही ऐसी करतूतों के चलते अमेरिका में भारी बड़ी मुसीबतों में फंस गए हैं। चौधरी की एक युवा शिष्‍या ने उन पर  यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाकर पूरे अमेरिका में सनसनी फैला दी है। सारा का आरोप है कि साल 2007 में बिक्रम चौधरी ने उसे डिनर के बाद सेक्‍स का ऑफर किया। बिक्रम ने 2008 में फिर से सारा को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की थी।

29 साल की सारा बॉन ने इस मामले में लॉस एंजिल्‍स की एक अदालत में केस दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि बिक्रम चौधरी ने उनकी मर्जी के बिना उनके शरीर को सहलाया, छुआ, दबाया और आपत्तिजनक टिप्‍पणियां भी कमेंट किए। 67 साल के चौधरी के शिष्‍यों में मेडोना और पिपा मिडल्‍टॉन जैसी सेलेब्रिटी शामिल हैं। बिक्रम चौधरी ने सारा से अपनी पत्‍नी के बारे में भी ऊटपटांग बातें कीं। उन्‍होंने बॉन से कहा कि उनकी पत्‍नी राजश्री ‘कुतिया’ है। उन्‍हें बॉन ही उससे बचा सकती है।

सारा जब कॉलेज में पढ़ती थीं, तब से बिक्रम योगा क्‍लासेस में जाती थी। सारा 2005 में पहली बार लॉस एंजिल्‍स में बिक्रम योगा सेंटर में गई थीं। बिक्रम चौधरी ने सारा से कहा था, ‘मैं तुम्‍हें पिछले जन्‍म से जानता हूं। हमारे बीच में कुछ है। यह आश्‍चर्यजनक है। क्‍या हम ए‍क रिश्‍ते में बंध सकते हैं ?’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *