मेरी बिटिया डॉट कॉम को मिला बड़ा सम्मान

सक्सेस सांग

महिलाओं को समर्पित इस पोर्टल को संस्कार पत्रिका ने दिया स्थान

मेरी बिटिया डॉट कॉम का नाम अब फेसबुक से होते हुए अब देश के परम्परागत मीडिया में प्रमुख स्थान हासिल और शुमार होने लगा है। हालांकि पहले वेब पोर्टल में इसका नाम चर्चाओं में शुरू हो चुका है, लेकिन अब देश की प्रमुख पत्रिकाओं ने भी उसे पहचानना शुरू कर दिया है। ताजा क्रम में मुम्बई से प्रकाशित होने वाली एक संस्कार नामक एक प्रमुख पत्रिका ने मेरी बिटिया डॉट कॉम के काम को सम्मान देना शुरू कर दिया है। संस्कार के मार्च अंक में हमारे पोर्टल ने शामिल किया है।

दरअसल, इस अंक केवल महिलाओं पर केंद्रित रखा गया था। इस अंक में देश के दूसरे राज्यों में महिलाओं की गतिविधियों को पहचाना है, इसी क्रम में उप्र से महिलाओं के दो उपक्रमों को सम्मानित करते हुए मेरी बिटिया डॉट कॉम का भी स्थान रखा गया है। हालांकि इन दोनों में ऊंचा स्थान लखनऊ के मनीषा मंदिर की डॉक्टर सरोजिनी अ्ग्रवाल का रखा गया है, लेकिन दूसरे स्थान पर मेरी बिटिया डॉट कॉम को शरीक किया गया है। आपको बताते चलें कि डॉ अ्ग्रवाल अनाथ बच्चियों के लिए अपना जीवन होम कर रही हैं।

मेरी बिटिया डॉट कॉम को मिला यह सम्मान केवल हमारे पोर्टल या किसी का निजी का प्रयास नहीं है, बल्कि यह तो हमसे जुड़े आप जैसे हमारे मित्रों का ही सम्मान और प्रशंसा है। आपकी प्रशंसा और आपके सहयोग के लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे। आइये, हम आपको दिखाते संस्कार पत्रिका में मेरी बिटिया डॉट कॉम को लेकर प्रकाशित किया गया समाचार:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *