महिला ने तेज मोटरसायकिल पर शिशु जन्मा

बिटिया खबर

जकार्ता: इंसानों की ख्वाहिशों और जिन्द्गी जीने के तरीकों का कोई अंत नहीं है। महिलाएं तो इसमें अव्वल निकल जाती हैं। केवल रोमांच के लिए कभी कारों में, दुकानों में, हवाई जहाज पर और यहां तक कि अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। लेकिन अब आपको शायद यकीन नहीं होगा कि हाल ही में एक महिला ने मोटरसाइकिल पर जन्म दे दिया। वह भी तब जब वह मोटरसायकिल पर सवारी कर रही थी।

पटाया डेली न्यूज में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह घटना पहली अप्रैल की शाम की है। पहले तो इस खबर को सुन कर लोगों को लगा जैसे किसी ने लोगों को मूर्ख बनाया है, लेकिन जल्दी ही पता चल गया कि दरअसल मामला बिलकुल सच था। मोटरसायकिल पर सवार एक महिला सड़क पर तेज ड्राइविंग कर रही थी। भीड़भाड़ से भरी सड़क पर अचानक उसकी बाइक डिसबैलेंस हुई, फिर उसने किनारे की तरफ अपनी बाइक खड़ी कर दी और फुटपाथ पर ही लेट गयी। उसके गिरते ही उसके पीछे गुजर रही बस के ड्राइवर ने ही हड़बड़ा कर बस रोक ली। ब्रेक की तेज आवाज से सड़क पर गुजरते लोगों का ध्यान इस घटना की ओर पड़ा और उन्हों ने देखा तो पाया कि यह महिला और उसका नवजात शिशु फुटपाथ पर पड़ा था।

यह देखते ही लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर दिया और कुछ ही क्षणों में आपात्कालीन सेवा से जुड़े लोगों ने मौके पर पहुंच कर इस महिला और उसके बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। बाद में पता चला कि यह महिला बाइक चलाते समय इतना मगन थी, कि उसे पता ही नहीं चल पाया कि उसकी डिलीवरी का समय अब कुछ ही क्षणों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *