महिला कैदियों से बलात्कार करते हैं जेलर!

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

नर्क जैसे जेल में खुली है रौरव नर्क जैसी घिनौनी किताब

: जेल अधीक्षक ने कीं अश्लील हरकतें : जेल के उप अधीक्षक ने किया महिलाओं से रेप किया : महिला कैदियों के साथ होता है जेल में अमानवीय व्यहवहार  :

फरीदाबाद : जेल की बद हालत के चलते नारकीय माना जाता है, लेकिन जेल से भी ज्यादा नर्क कहीं होता है, इसका यकीन लोगों को शायद नहीं हो पायेगे। लेकिन आइये हम आपको बताते हैं कि जेल की नारकीय हालत के भीतर भी एक बड़ा रौरव नर्क होता है और यह होता है इसी नर्क यानी जेल के भीतर। खबर यह है कि यहां के नीमका जेल में महिला कैदियों ने जेल के आला अधिकारियों के खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जेल के जेलर और डिप्टी जेलर दोनों के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है।

नीमका जेल के जेलर और डिप्टी जेलर के खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद लोग सकते में हैं। फरीदाबाद की जेल में बंद महिला कैदियों ने जेलर और डिप्टीआ जेलर पर बलात्कार, अश्लीलता और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। हत्या के आरोप में सजा काट रहीं महिलाओं का आरोप है कि जेल में उनसे जानवरों जैसा सलूक होता है।

जेल के दौरे पर आए सेशन जज से महिला कैदियों ने यह शिकायत की। महिला कैदियों का आरोप है कि जेल के डिप्टी सुप्रीटेंडेट ने महिलाओं से रेप किया, वार्डन ने जेल अधिकारी की मदद की और जेल सुप्रीटेंडेंट ने अश्लील हरकतें की। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने जेल अधीक्षक, उप अधीक्षक और वार्डन के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ अभिषेक जोरवार ने कहा कि हमने धारा 376, 354, 323 और 310बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है, लेकिन इन आरोपों ने खाकी के पीछे छिपे घिनौने चेहरे को बेनकाब किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *