बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्‍या से जुड़े हैं बद्रीश के तार

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

क्‍या वाकई गीता ने दागी थी पहली गोली इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त पर

: बड़ी मौत पर बड़ा हंगामा कर रही है बद्रीश की आत्‍महत्‍या : एनकाउंटर-स्‍पेशलिस्‍ट बद्रीश की मौत पर आया नया मोड़ : गीता को क्राइम ब्रांच ने दीपक हत्‍याकांड में दबोचा था :

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त की मौत के केस में आ गया है नया मोड़. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गीता शर्मा ने पहले बद्रीश को गोली मारकर हत्या की फिर गोली मारकर अपनी भी जान ले ली.

गुड़गांव के जिस घर में दोनों की मौत हुई है वो घर गीता शर्मा का था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त की मौत कई सवालों में घिर गई है. इससे पहले आ रही खबरों के मुताबिक माना जा रहा था कि इंस्पेक्टर ने अपने साथ रहने वाली गीता की हत्या करने के बाद कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त (45) और गीता शर्मा (45) को सुशांत लोक थाने के तहत आरडी सिटी के एक अपार्टमेंट में मृत पाया गया. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त महेश्वर दयाल ने आईएएनएस से कहा, “बद्री दत्त ने गीता की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली.” घटना के पीछे के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल पाया है. बद्रीश ने कई एनकाउंटर किए थे एवं इंडियन मुजाहिदीन के कई मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था।

गुड़गांव पुलिस का कहना है कि अभी तक कहा जा रहा था कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सीनियर इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त ने गीता शर्मा नाम की महिला को गोली मारने के बाद खुद की जान ले ली. लेकिन छानबीन के बाद अब इस केस में एक नया मोड़ आया है. पुलिस के मुताबिक, गीता शर्मा ने पहले इंस्पेक्टर बद्रीश को गोली मारी, उसके बाद खुदकुशी कर ली. गीता के दाएं हाथ के पास बद्रीश की सर्विस रिवॉल्वर मिली है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ दिन पहले ही गीता शर्मा तिहाड़ जेल से धोखाधड़ी के एक मामले में छूटी थी. ब्रदीश गुड़गांव के सेक्टर 52 में रहते थे. वहीं पर दोनों के शव मिले हैं.

बताया जा रहा है कि जब से क्राइम ब्रांच ने गीता को गिरफ्तार किया था, तभी से दोनों के बीच अनबन थी. पुलिस का कहना है कि परिवार से मनमुटाव के चलते बद्रीश इस महिला के घर आता जाता था. कल से वो अपने अधिकारियों का भी फोन नहीं उठा रहा था. आज जब दिल्ली पुलिस का एक आदमी गया और तफ्तीश की तो दोनों के शव मिले.

हरियाणा के गुड़गांव में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सीनियर इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त ने खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक बद्रीश दत्त ने पहले गिरफ्तार की गई एक लड़की गीता को गोली मारी, और उसके बाद खुद को गोली मार मौत के घाट उतर गए. गौरतलब है कि गीता को क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले दिल्ली के अरबपति कारोबारी दीपक भारद्वाज हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किया था. बद्रीश दत्त पिछले एक दशक से स्पेशल सेल में काम कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *