बदनाम करने के लिए बाजार में अश्‍लील पोस्‍टर चिपका दिया

बिटिया खबर

शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है पकड़ा गया मजनूं

चंडीगढ़ के सेक्टर-34 की बाजारों में चिपका रहा था पोस्टर : अश्लील पोस्टरों में युवती का मोबाइल नम्बर भी लिख दिया था : मैरिज ब्यूरो का धंधा चलाता है वीरेंद्र

चंडीगढ़: अश्लील पोस्टरों पर युवती का मोबाइल नंबर लिखकर उसे बदनाम करने वाले आरोपी को सैक्टर-34 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कई दिनों से युवती का मोबाइल नंबर अश्लील पोस्टर पर लिख कर उन्हें विभिन्न जगहों पर लगा रहा था। आरोपी ने बुधवार को भी सैक्टर-21 की मार्कीट में अश्लील पोस्टरों पर युवती का मोबाइल नंबर लिखकर उन्हें दीवारों पर चस्पा कर दिया था। आरोपी की पहचान सैक्टर-30 के वीरेंद्र के तौर पर हुई है, जो शादीशुदा है और 2 बच्चों का बाप है। आरोपी सैक्टर-22 में मैरिज ब्यूरो का कार्यालय चलाता है।

कई महीनों से चंगुल में फांसने में जुगत भिड़ा रहा था वीरेंद्र। दरअसल वह इस युवती से शादी करना चाहता था। सैक्टर-34 थाना प्रभारी दिवान सिंह ने बताया कि सैक्टर-18 की युवती व उसके परिजनों ने पिछले दिनों पुलिस को शिकायत दी थी की कोई अज्ञात व्यक्ति अश्लील पोस्टरों पर उनकी बेटी का मोबाइल नंबर लिखकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

बुधवार सुबह पुलिस को बाजार से सूचना मिली कि यहां बिजली के पोल पर किसी न अश्लील पोस्टर लगा रखे हैं। इन पोस्टरों पर किसी युवती का मोबाइल नंबर भी दिया गया था। पुलिस ने बाजार से पोस्टर हटाते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद सामने आया कि समय पहले शिकायत करने वाली युवती उसके यहां काम करती थी। उसने युवती से नजदीकियां बढ़ानी चाही और शादी की बात कही तो उसने मना कर दिया और नौकरी छोड़ दी। युवती की इसी बात का बदला लेने के लिए वह काफी समय से उसके पोस्टर लगा उसे बदनाम कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *