दिल्ली में फिर सामूहिक दुराचार, एक बंदी

सैड सांग

नानकपुरा में अर्द्धनग्न हालत में मिली थी दसवीं की छात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली में फिर दुहरा दिया गया गैंग-रेप कांड। इस हादसा का खुलासा हुआ नानकपुरा क्षेत्र में, जहां फ्लाईओवर के पास एक लड़की अर्द्धनग्न हालत में मिली। इस नाबालिग लड़की का आरोप है कि उसके साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। इस बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। उधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। खबर है कि इस मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि पकड़ा युवक इस छात्रा का ही रिश्‍तेदार है।

बुधवार की शाम कक्षा 10 में पढ़ने वाली इस स्कूली छात्रा को स्कूल जाते समय अगवा कर लिया गया था। इस बच्चीक के अनुसार एक स्कॉर्पियो पर सवार तीन युवकों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया और उसे सरोजनी नगर इलाके के एक फ्लैट में ले गए। पीड़िता के मुताबिक, युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने लड़की को अर्द्धनग्नक हालत में ही छोड़ दिया।

लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और फिर घरवालों को आपबीती सुनाई। बाद में इस लड़की के घरवालों ने पूरा मामला पुलिस तक जाकर बताया। इस सूचना के बाद पुलिस ने इस लड़की की मेडिकल जांच करायी और जांच में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। आनन-फानन में प्रदीप नाम के एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी प्रदीप छात्रा का रिश्तेदार ही है। फिलहाल पुलिस को अब बाकी 2 आरोपियों की तलाश है। इस वारदात ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि राजधानी दिल्ली में महिलाएं बिलकुल महफूज नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *