घरेलू बीवी, धोखेबाज प्रेमिका और बद्रीश: त्रिकोण में हत्याएं

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

सरकारी पुलिस और निजी जासूस का प्रेम-संबंध

: गुड़गांव के हाई-प्रोफाइल हत्याकांड में उलझी हुई हैं हत्याएं : बद्रीश दत्त और गीता की मौत से उठते हैं कई सवाल :

गुड़गांव : हाई-प्रोफाइल मर्डर की मिस्ट्री् अब लगातार उलझने लगी है। पुलिस ने शिनाख्त कर ऐलान कर दिया तो कि गुड़गांव के फ्लैट में मिली लाश गीता शर्मा की थी, जो निजी जासूसी के नाम पर मशहूर थी। गीता गुड़गांव में ही एक प्राइवेट डिटेक्टिव एजेंसी चलाया करती थी। जिस फ्लैट में पुलिस को ये दोनों लाशें मिली वो फ्लैट भी गीता शर्मा का ही है, गीता इस घर में पिछले 9 साल से रह रही थी। कुछ भी हो, इस दोहरे हत्याकांड को सुलझ पाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

सारा यह मामला बद्रीश के परिवार और उसकी लिव-इन रिलेशन के बीच नाचने लगा है जहां एक नामचीन पुलिसवाला केंद्र में है और वह इस नाटक का नायक यानी पति भी है। दर्जनों लोगों को पुलिस एंकाउंटर में मारने वाले इस नायक बद्रीश दत्त के इस प्रहसन में बद्रीश ने अपनी पत्नी का पल्लूी छोड़ दिया था और अब वह अपनी एक उस प्रेमिका के आंचल में फंस गया था जो एक निजी जासूस तो है, लेकिन धोखाधड़ी के कई मामलों में फंस चुकी है। सवाल तो यह भी है कि आखिर एक एक नामचीन इंस्पेाक्टंर एक धोखाबाजी करने वाली औरत के रिश्तेल में कैसे फंस गया। और कहीं यह तो उसकी मौत का कारण भी तो नहीं बना।

हत्यान के बाद से ही पुलिस को बद्रीश की लोकेशन न मिल पाना विभाग के लिए बड़ा सिरदर्द बन चुका था। 11 तारीख की सुबह से ही स्पेशल सेल के अफसर अपने तेज तर्रार इंसपेक्टर बद्रीश दत्त के मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन घंटों गुजर जाने के बाद भी बद्रीश का फोन नही उठा तो पुलिस अफसरों को दत्त की फिक्र सताने लगी। पुलिस अफसरो की बेचैनी इस कदर बढ़ी कि उन्होने उस फ्लैट का रुख किया जहां बद्रीश दत्त अक्सर रात में रुका करते थे।

उधर इस फ्लैट की हालत और गड़बड़ थी। इस घर की नौकरानी सुबह 11 बजे से लगातार घर की घंटी बजाए जा रही थी लेकिन घर के अंदर से कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा था। घर में बिल्कुल खामोशी सी छाई थी। एक तरफ यहां की नौकरानी दरवाजे के खुलने का इंतजार ही कर रही थी कि अचानक कुछ पुलिस अफसरों के बूटों से पूरा अपार्टमेंट गूंजने लगा। आये पुलिसवालों ने भी बद्रीश के घर के दरवाजे की घंटी बजाने की कोशिश की लेकिन असफल होने पर आखिरकार दरवाजा तोड़ दिया गया।

पूरा प्रकरण देखने के लिए कृपया क्लिक करें:- क्या प्रेम-प्रसंग में मारा गया इंस्पेक्टर बद्रीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *