पिता का अपमान हुआ तो वधू ने वर को जड़ दिये तमाचे

बिटिया खबर

 

बारात के व्‍यवहार से बेटी के आहत पिता की मौत

: सरकारी आयोजन में हुए इस हादसे से पूरा विदिशा सन्न : मुख्यमंत्री कन्यादान योजना समारोह में हुआ हादसा : बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता ने इहलीला खत्म कर डाली :

विदिशा : बाबूल के घर से विदाई लेकर सुसराल में अपनी नई जिन्दगी शुरू करने वाली बेटी आज कैसा महसूस कर रही होगी। जिस पिता के सम्मान को ठेस पहुंचने पर उसने अपने जीवन की नई पारी को शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया हो, वो ही पिता अब उसे विदा नहीं कर पाएगा। बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता दुनिया से रुखसत हो गया। बेटी ने अपने पिता के सम्मान को तो बचा लिया, लेकिन उसकी जान नहीं बचा पाई।

पिता के अपमान से नाराज होकर दूल्हे को तमाचे जडऩे वाली दुल्हन के पिता बाबूलाल विश्वकर्मा का जिला अस्पताल में सोमवार देर रात निधन हो गया। बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा की गई मारपीट से दुखी दुल्हन के पिता की मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई।

मदद मांगने पर की थी पिटाई

रामलीला मैदान में सोमवार को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के समारोह में शहर के टीलाखेड़ी निवासी बाबूलाल की पुत्री प्रियंका की शादी भोपाल के बलवीर विश्वकर्मा के साथ हो रही थी। इस बीच वर पक्ष से सामान उठाने में मदद मांगने पर बाबूलाल की वर पक्ष ने पिटाई कर दी।

दुल्हे को जड़े थे तमाचे

इससे नाराज होकर प्रियंका ने दूल्हे को तमाचे जड़े थे। विदिशा थाना प्रभारी कोतवाली डीपी तिवारी ने कहा कि बाबूलाल की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। मर्ग कायम करके जांच की जा रही है। परिजनों के बयान के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

कॉलर पकड़ कर डाली पिटाई

सामूहिक विवाह के दौरान एक दुल्हन ने मंडप में ही दूल्हे का कॉलर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। टीलाखेड़ी निवासी प्रियंका की शादी भोपाल के बलवीर विश्वकर्मा से तय हुई थी। समारोह के दौरान प्रियंका के पिता बाबूलाल ने वर पक्ष से सामान उठाने में मदद करने को कहा तो उन लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर प्रियंका ने यह कदम उठाया। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शादी तो हुई लेकिन दुल्हन की मां ने उसकी विदाई रोक दी है। साभार-भास्‍कर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *