दुराचारी के घर छापे में दर्जन भर किशोर नग्न मिले

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

आप भी निगरानी जरूर करते रहें कि बच्चों की हरकतें क्या हैं

: दिल्ली के राजेंद्र नगर के ई-ब्लाक में दुराचारी के अड्डे का भंडाफोड़ : दर्जनों किशोरों को दुराचार में ढकेलने वाला अधेड़ दबोचा गया : शिकायत मिली कि बच्चे स्कूल बंक कर रहे :

नई दिल्ली : राजेंद्र नगर पुलिस ने एक अधेड़ को किशोरों के साथ अश्लील हरकत करते गिरफ्तार किया है। यह शख्स पिछले लम्बे समय से इसी तरह की घिनौनी हरकतों में लिप्त था। पुलिस का दावा है कि ऐसी हरकतों का भेद न खुले, इसलिए यह आरोपी किशोरों को रुपये भी देता था। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बच्चों को नशीला पदार्थ भी दिया जाता था। हालांकि पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया है।

चार बच्चों का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान सुधीर कुमार (57) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सुधीर परिवार के साथ न्यू राजेंद्र नगर के ई ब्लॉक में किराए पर रहता है।

उसके घर के सामने एक स्कूल है। इस स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों के परिजनों को स्कूल से शिकायत मिली कि उनके बच्चे स्कूल बंक कर रहे हैं। परिजनों ने इसकी पड़ताल की तो पता चला कि बच्चे सुधीर कुमार के घर में जाते हैं। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की और बुधवार शाम कुछ बच्चों के परिजन, स्कूल के एक टीचर और थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी सुधीर कुमार के घर पहुंचे।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि वहां कुछ छात्र नग्न अवस्था में मिले। पुलिस ने सुधीर कुमार को मौके से दबोच लिया। मौके पर पुलिस को 12 छात्र मिले। जिसमें चार छात्रों ने सुधीर कुमार पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। जबकि अन्य छात्रों ने ट्यूशन पढ़ने की बात कही। पुलिस ने शिकायत करने वाले चार छात्रों का मेडिकल कराया और उनके परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा प्रकरण देखने के लिए कृपया क्लिक करें :- यह अधेड़ तो दिल्ली में बाकायदा दुराचार-कक्षा चलाता था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *