तरूण तेजपाल कांड में महिला पत्रकार ने कहा:- मुझे मिल रही हैं धमकियां

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

तहलका पर लगातार कसता जा रहा है कानून का फंदा

नई दिल्ली : तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार ने शनिवार को कहा कि तेजपाल को बचाने के लिए उस पर और उसके परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है और धमकियां दी जा रही हैं।

महिला पत्रकार का कहना है कि तेजपाल का एक करीबी रिश्तेदार कल रात उनकी मां के घर गया था और उसने पूछा कि अपनी शिकायत के एवज में महिला पत्रकार क्या चाहती है। पत्रकार का कहना है कि तेजपाल का रिश्तेदार 22 नवंबर की रात में उसकी मां के घर आया था और उसने मां से पूछा कि वे लोग कानूनी सलाह के लिए किससे संपर्क कर रहे हैं।

तहलका की महिला पत्रकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, उस रिश्तेदार ने पत्रकार की मां से कहा कि वे श्रीमान तेजपाल को बचाएं। बयान के अनुसार, संभवत: यह धमकियों और प्रताड़नाओं का नया दौर शुरू होने वाला है। बयान के अनुसार, 22 नवंबर 2013 की रात में श्रीमान तेजपाल का करीबी रिश्तेदार मेरी मां के नई दिल्ली स्थित घर पर आया था। उसने मेरी मां से श्रीमान तेजपाल को बचाने को कहा और दो बातें पूछीं – पहली़ – मैं कानूनी सलाह किससे ले रही हूं और दूसरी़- श्रीमान तेजपाल के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत के बदले मैं क्या चाहती हूं।

बयान के मुताबिक, तेजपाल के रिश्तेदार के आने से मेरे परिवार पर गंभीर भावनात्मक दबाव पड़ा है और मैं बहुत तनावग्रस्त हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *