टीटी को रकम देकर मनचले ने महिलाओं से की जीभर छेड़खानी

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

पुरूषोत्तम एक्सप्रेस में हुआ हादसा, पुलिस ने दबोचा

मुगलसराय : रेलवे के लाख प्रयासों के बावजूद ट्रेनों में महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना नई दिल्ली से पूरी जा रही 12802 डाउन पुरुषोत्तम एक्स की है जहां चलती ट्रेन में एक मनचला मनचला युवक अपने बगल के बर्थ पर लेटी दो युवतियों को बारी बारी से छेड़ता रहा लेकिन जब युवतियों के सब्र का बाँध टूटा तो मनचले को यात्रियों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा और खानी पड़ी हवालात की हवा।

दरअसल ट्रेन के बी 1 कोच में एक मनचला युवक नई दिल्ली से ही बिना टिकट सवार हो गया और उक्त कोच के टीटीई को कुछ सुविधाशुल्क देकर बर्थ संख्या 36-37 के बीच फर्श पर लेट गया। दोनों बर्थो पर दो युवतिया यात्रा कर रही थी जिनमे एक को टाटनगर व एक को कोडरमा जाना था पहले तो दोनों ने युवक को वह लेटने से मन किया लेकिन जब टीटीई ने आकर उन्हें उक्त युवक को लेटने देने को कहा गया तो वे मान गयी। ट्रेन के कानपुर पहुचने के बाद बोगी में अँधेरे का लाभ उठा कर जब मनचले को इश्क का भूत सवार तो उसने बारी बारी से दोनों युवतियों को छेड़ना शुरू कर दिया।

उसकी हरकतों को देख युवतिया आग बबूला हो गयी और छेड़खानी करने की बात अपने साथ यात्रा कर रहे परिजनों को बतायी जिस पर उनके परिजनों के साथ ही कोच के अन्य यात्रियों ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी। यात्रियों ने इसकी शिकायत ट्रेन में चल रहे टिकट चेकिंग स्टाफ को दी लेकिन कोई कार्यवाही न होता देख यात्रियों में ट्रेन के मुग़ल सराय पहुचने पर आरोपी युवक को जीआरपी के हवाले कर दिया।

युवती की तहरीर पर जीआरपी  मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुट गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *