तौबा-तौबा मैम, आपने तो बच्चे को मार डाला

ज़िंदगी ओ ज़िंदगी

गुस्से में नौ साल के बच्चे का सिर दीवार पर मार दिया

24 परगना : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक शिक्षिका ने कक्षा में अन्य छात्र के साथ खेलने के लिए नौ वर्षीय एक छात्र का सिर दीवार में मारा इससे लगी चोट से उसकी अस्पताल में मौत हो गई. अधिकारियों ने इस मामले में जांच का आदेश दे दिया है और शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत 15 अप्रैल को जिले के निर्देशखाली शिशु शिक्षा केंद्र में कक्षा तीन में पढ़ने वाले छात्र नौ वर्षीय बापी जोरदर का सिर उसकी शिक्षिका चंपा मंडल ने कथित रूप से इसलिए दीवार से टकरा दिया क्योंकि वह कक्षा में एक अन्य छात्र के साथ अपने बस्ते से खेल रहा था.

सूत्रों ने बताया कि इसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके अभिभावक उसे जिला मुख्यालय कैनिंग के एक अस्पताल लेकर गए. उसी रात उसे कोलकाता के पार्क सर्कस स्थित नेशनल मेडिकल कालेज और अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया. सूत्रों ने बताया कि घायल छात्र ने गुरुवार रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सूत्रों ने बताया कि शिक्षिका की आयु 30 से 35 वर्ष के करीब थी. वह विद्यालय में करीब तीन से चार वर्ष से पढ़ा रही थी. उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. कोलकाता में शिक्षा मंत्री बी. बसु ने संवाददाताओं से कहा, कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सचिव स्तरीय अधिकारी इस मामले की जांच करेंगे. छात्र के परिवार और स्थानीय लोगों ने शिक्षक को सजा की मांग को लेकर विद्यालय के प्रवेशद्वार पर प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *